शिक्षाकर्मी नेता से विधायक बने चन्द्र देव राय को शिक्षा मंत्री बनाने सोशल मीडिया में मुहिम तेज

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।नवीन शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह राजपूत ने बताया कि शिक्षाकर्मी नेता से विधायक बने चन्द्रदेव राय को शिक्षामंत्री बनाने की अपील जोर पकड़ ली है। सोशल मीडिया में चंद्रदेव राय को शिक्षा कर्मीयो का व्यापक समर्थन मिल रहा है।धीरे धीरे अब कई शिक्षक नेता चंद्रदेव राय के समर्थन में आ गए है।और कई प्रकार के तर्क दे रहे है।इसी सन्दर्भ मे नवीन शिक्षाकर्मी संघ के महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष उमा जाटव ने सोशल मीडिया मे लिखा है कि अभी तक बंगलो में रहने वालें,चार चक्के में घुमने वालें,ए.सी रूम में बैठकर शिक्षा /शिक्षक लिये नियम कानून  शिक्षामंत्री के द्वारा  बनायें जाते रहें हैं ।जिनका वास्विकता से जमीनी धरातल से कोई लेना देना दुर दुर तक कोई नाता न था ।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

अब जबकि ग्रामीण क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में  विषम परिस्थितियों  और  अभावग्रस्त हालात में जो  शख्स वर्तमान  तक सहायक शिक्षक के रूप  में कार्य  किया हो . वह अन्य सुखमार लोगों की अपेक्षा सरकारी स्कूल के बच्चों और  शिक्षकों की समस्याओं  को अच्छी तरह समझ सकता हैं।

अतः  शिक्षा जगत के समस्त शिक्षकों व शिक्षाकर्मियों की  हार्दिक  इच्छा  व मांग हैं कि चन्द्र देव राय को नवगठित  मंत्रिमंडल में स्कूली शिक्षा मंत्री के पद से सुशोभित  किया जाये।

प्रदेश की महिला शिक्षा कर्मी नेता गंगा पासी ने लिखा है कि चन्द्रदेव राय ग्रामीण शिक्षा व्यवस्था से भली भांति परिचित है।उनके शिक्षा मंत्री बनने से शिक्षा व्यवस्था में सुधार होगा उनके 16 साल के शिक्षण अनुभव का लाभ सरकार को होगा। और अधिकारीयो के गैर व्यवहारिक आदेशो से जिससे  शिक्षा विभाग की किरकिरी होती है उसमे अंकुश लगेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close