शिक्षाकर्मियों की जायज मांगें पूरी करे नई सरकार,वीरेंद्र दुबे ने कहा – तभी साकार होगी नवा बिहान की कल्पना

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।प्रदेश में नई सरकार का आगमन हो चुका है। नई सरकार ने किसानों और राज्य के कर्मचारियों विशेषकर प्रदेश के सबसे बड़े कर्मचारी सन्गठन शिक्षाकर्मियों को साधने के लिए अपने घोषणा पत्र में उनके लिए बड़े बड़े वादे किए गए हैं।
पूर्व सरकार ने उनकी बहुप्रतीक्षित संविलियन की मांग पूर्ण तो की,किन्तु वर्ष बन्धन, लम्बित अनुकम्पा, वेतन विसंगति, क्रमोन्नति,पदोन्नति आदि पर कोई निर्णय नही ले सकी जिसकी वजह से शिक्षाकर्मी संतुष्ट नही हो सके, उनकी इस असंतुष्टि को साधने के लिए नई सरकार ने उनकी मांगों को पूर्ण करने की बात अपनी घोषणा पत्र में कही है।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री के लिए भूपेश बघेल के नाम की घोषणा होते ही संविलियन आंदोलन का प्रमुख सन्गठन शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे अपने प्रतिनिधि मंडल के साथ प्रदेश के नए मुखिया भूपेश बघेल और प्रदेश घोषणा पत्र प्रभारी टी एस सिंहदेव से सौजन्य भेंट की ।

भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी,और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई इबारत लिखेगा।प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि संगठन की ओर से नए सरकार गठन की बधाई देते हुए प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव से घोषणा पत्र में उल्लेखित माँगो की पूर्ति जल्द से जल्द करने का आग्रह करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में अन्न और ज्ञान दोनो का महत्वपूर्ण स्थान है, इसलिए अन्नदाता किसान और ज्ञान दाता शिक्षक/शिक्षाकर्मी दोनो की नाराजगी से विकास बाधित होता है।

इन दोनों की प्रसन्नता से ही प्रदेश में नवा सूरज और नवा बिहान की कल्पना साकार होगी।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश घोषणा पत्र प्रभारी टी एस सिंहदेव को बधाई देने वालो में शालेय शिक्षाकर्मी संघ के महासचिव धर्मेश शर्मा,चन्द्रशेखर तिवारी,घनश्याम पटेल,अमित शुक्ला,कृष्णराज पांडेय आदि शामिल रहे।


वीरेंद्र दुबे
प्रांताध्यक्ष
शालेय शिक्षाकर्मी संघ छग

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close