‘जन घोषणा पत्र’ पर अमल की तैयारी,सीएस 20 दिसंबर को मंत्रालय मे लेंगे अफसरो की मीटिंग

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर राज्य सरकार के अधिकारियों ने मंत्रालय के स्तर पर जन घोषणा पत्र के क्रियान्वयन की तैयारी शुरू कर दी है। मुख्य सचिव अजय सिंह इस सिलसिले में 20 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे यहां मंत्रालय स्थिल अपने कार्यालय में सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेंगे। बैठक में अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों और सचिवों तथा स्वतंत्र प्रभार वाले विशेष सचिवों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी परिपत्र में इन सभी वरिष्ठ अधिकारियों से कहा गया है कि जन घोषणा पत्र के आधार पर विभागों से संबंधित योजना और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए समुचित कार्ययोजना तैयार की जाए।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल शाम राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में शपथ ग्रहण के बाद मंत्रालय  पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों की पहली अनौपचारिक बैठक में मुख्य सचिव को जन घोषणा पत्र की प्रति सौंपी थी। उन्होंने मुख्य सचिव को जन घोषणा पत्र पर अमल के लिए त्वरित कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए थे।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर तुरंत अमल करते हुए कल रात में ही सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों के मंत्रालय स्तरीय वरिष्ठ अधिकारियों को इस सिलसिले में पत्र जारी कर दिया और 20 दिसम्बर की बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close