करारी हार के बाद बीजेपी में समीक्षा का दौर शुरू,डॉ रमन भी करेंगे छत्तीसगढ़ का दौरा

Shri Mi
2 Min Read

अटल स्मारक,स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी,मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,अटल नगर (नया रायपुर),रायपुर।विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जल्दी प्रदेश का दौरा शुरू करने वाले हैं।उन्होंने मंगलवार को राजनंदगांव प्रवास के दौरान यह बातें कहीं।उसके पहले ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक दौरे पर निकलेंगे और बता दें कि धरमलाल कौशिक गुरुवार 20 दिसंबर को बस्तर जाएंगे। दो दिवसीय दौरे में धर्म लाल कौशिक दंतेवाड़ा जगदलपुर और कोंडागांव के कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। भाजपा में मिली भाजपा में चुनाव भाजपा को चुनाव में मिली करारी हार के बाद समीक्षा का दौर शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राजनांदगांव जिले के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर हार का कारण ढूंढा। इस दौरान डॉक्टर सिंह ने प्रदेश का दौरा करने की बात कही। उनके दौरे के संकेत मिलते ही प्रदेश भाजपा में तैयारियां शुरू हो गई है।(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी दौरे पर निकल रहे हैं। बीजेपी से जारी विज्ञप्ति अनुसार धरम लाल कौशिक 20 दिसंबर की दोपहर रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे। जगदलपुर से दूसरे दिन 21 दिसंबर को वह दंतेवाड़ा जाएंगे। यहां मां दंतेश्वरी देवी की पूजा-अर्चना करेंगे और उसके बाद पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।इसी दिन दोपहर में जगदलपुर और देर शाम कुंडा गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close