IRCTC घोटाला-राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

Shri Mi
1 Min Read

Laloo Prasad Yadav, Irctc Scam, Patiala House Court, Rjd Chief Laloo Prasad Yadav, Tejaswi Yadav,नईदिल्ली-चारा घोटाले मे सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पटियाला हाउस कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. रेलवे टेंडर घोटाले में गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्‍यम से वे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए. इस मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी सुनवाई के दौरान पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे थे. पिछले दिनों खबर आई थी कि लालू प्रसाद यादव की तबियत लगातार बिगड़ती जा रही है. रिम्स अस्पताल के डॉ. डीके झा ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा था कि लालू यादव चार तरह के संक्रमण से गुजर रहे हैं. उन्हें किडनी की बीमारी के साथ ही डायबिटीज भी है.

हमलोग उन्हें डिप्रेशन की भी दवा दे रहे हैं और अभी उनकी स्थिति पहले से बेहतर है. कुछ दिन पहले ही उन्हें बढ़े हुए शुगर लेवल की वजह से पैर में जख्म हो गया था जिसे ठीक होने में काफी समय लगा था. पैर में घाव के बाद उनके इलाज के लिए एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट से भी सलाह ली गई थी.

Read More-दो साल की सेवा पूरी कर चुके शिक्षाकर्मियों के संविलियन और LB शिक्षकों के प्रमोशन की मांग

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close