चिटफंड कंपनियों में जमा पैसा वापस कराएंगे, दोषी लोगों पर होगी कार्रवाई, CM बघेल ने दिलाया भरोसा

Shri Mi
1 Min Read

bhupesh baghel,news,chhattisgarh,election,evmरायपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि चिटफंड कम्पनियों में पैसा जमा करने वाले निवेशकों का पैसा वापस करवाया जाएगा और इन कम्पनियों के दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ अभियोजन की कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने अपने जन घोषणा पत्र में भी यह वायदा किया है। मुख्यमंत्री राज्य अतिथि गृह ’पहुना’ में छत्तीसगढ़ अभिकर्ता एवं उपभोक्ता सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल से चर्चा कर रहे थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि चिटफंड कम्पनियों के अभिकर्ताओं के रूप में कार्यरत लोगों पर दर्ज मामलों को कानूनी प्रक्रिया के जरिए वापस लिया जाएगा। किसी भी अभिकर्ता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

भूपेश बघेल से संघ के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुम्भकार और महासचिव नंद कुमार निषाद के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने उनके ज्ञापन के विभिन्न बिन्दुओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का भी आश्वासन दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close