Jio यूजर्स को मुकेश अंबानी ने दिया ये बड़ा तोहफा, बेटी की शादी करते ही पूरा कर दिया ये काम

Reliance Jio, Reliance Jio Offer, Festival Season, Jio New Phone, Reliance Jio Phone Gift Card, Jio Monsoon Hungama Offer,नई दिल्ली-भारत में जियो नेटवर्क यूजर्स की संख्या में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार बढ़ोतरी हो रही है. लिहाजा यूजर्स जियो की अन्य सेवाओं का भी भरपूर लाभ उठा रहे हैं. इसी कड़ी में ऑनलाइन पेमेंट के लिए जियो मनी एक लोकप्रिय माध्यम बनता जा रहा है. iPhone इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए जियो मनी में कुछ नए फीचर्स आए हैं. इस नए फीचर के माध्यम से jio/iPhone यूजर्स अब जियो मनी के जरिए ट्रैफिक चालान, मेट्रो रीचार्ज के साथ-साथ और भी कई जरूरी काम कर सकते हैं.(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

iPhone यूजर्स अब जियो मनी ऐप को 3.17.9466 वर्जन में अपडेट कर सकते हैं. जियो मनी का ये ऐप myjio ऐप पर भी उपलब्ध है. इसके साथ ही इसे ऐप स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकता है. बता दें कि जियो ऐप इस्तेमाल करने से पहले आपको जियो मनी अकाउंट बनाना होगा. जियो मनी पर अकाउंट बनाने के लिए आपको निजी जानकारियां देनी होती हैं, जैसे पहचान पत्र, पैन नंबर, पासपोर्ट नंबर, ड्राइविंग लाइसेंस या फिर मनरेगा पत्र.

iPhone यूजर्स के लिए जियो मनी ऐप को अपडेट कर दिया गया है, जिससे आप ट्रैफिक चालान को ऑनलाइन जमा करा सकते हैं. इसके अलावा ऐप में मेट्रो कार्ड रीचार्च का भी फीचर जोड़ा गया है. हालांकि ये फीचर केवल मुंबई और हैदराबाद मेट्रो के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि जियो इस फीचर को देश के बाकी शहरों में चल रही मेट्रो के लिए भी अपग्रेड कर दिया जाएगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...