सांंसद लखनलाल पेश करेंंगे लेखा-जोखा…द्वारिका प्रसाद ने बताया…जनता पूछेगी सवाल..साहू देंगे जवाब

बिलासपुर—- नगर में साहित्यिक,सामाजिक और समसामयिक विषयों पर सतत कार्यक्रम विचार मंच बैनर तले किया जाता है। विचार मंच के सदस्य प्रमुख द्वारिका प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि इस बार विचार मंच ने फैसला किया है कि चार कार्यक्रमों की सिरीज शुरू किया  जाए। कार्यक्रम की पहली कड़ी में बिलासपुर सांसद लखनलाल साहू जनता के सामने अपने कार्यकाल का लेखा जोखा पेश करेंगे।
                  विचार मंच के बैनर तले जब तब साहित्यिक,सामाजिक और समसामयिक विषयों को लेकर विचार गोष्ठी का आयोजन किया जाता रहा है। विचार मंच के सदस्य प्रमुख और साहित्यकार द्वारिका प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि इस बार विचार मंच के बैनर तले चार कड़ी में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। रविवार को पहला कार्यक्रम बिलासपुर सांंसद लखनलाल साहू का होगा।
       साहित्यकार द्वारिका प्रसाद अग्रवाल ने जानकारी दी कि सीरिज का पहला कार्यक्रम रविवार 23 दिसंबर 2018 सुबह 10 बजे पुराना बस स्टैण्ड स्थित राष्ट्रीय पाठशाला में आयोजित किया जाएगा। बिलासपुर सांसद लखनलाल साहू आमजन के सामने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश करेंगे। इस दौरान योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी देंगे। अपने अनुभवों को साझा करेंगे। साथ ही शासन की भावी योजनाओं के बारे में भी बताएंगे।
              द्वारिका ने बताया कि कार्यक्रम पूरी तरह से गैर-राजनीतिक  होगा। क्योंकि हमारा मानना है कि जनता से चुना हुआ प्रतिनिधि चाहे किसी भी दल का क्यो ना हो, वह जन प्रतिनिधि होने के साथ जनता के प्रति जवाबदेही होता है। इसलिए कार्यक्रम में मौजूद सभी नागरिक ना केवल सवाल कर सकेंगे..बल्कि अपने सुझाव भी पेश कर सकेंगे।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...