दुर्गेश वर्मा होंगे नए एसडीएम,कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी )। कलेक्टर हीरालाल नायक ने जिले के तीन डिप्टी कलेक्टरों को इधर से उधर कर प्रशासनिक व्यवस्था में कसावट लाने की कवायद शुरू कर दी है। उन्होने डिप्टी कलेक्टर दुर्गेश वर्मा को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व रामानुजगंज एवं रामानुजगंज में पदस्थ अजय लकड़ा को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वाड्रफनगर में पदस्थ किया गया है। वहीं अनुविभागीय अधिकारी राजस्व वाड्रफनगर शिव कुमार बनर्जी को जिला मुख्यालय बलरामपुर में पदस्थ कर दिया गया है।

इधर प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो वाड्रफनगर तहसीलदार मायानंद चंद्रा द्वारा चार दिसंबर को तीन ट्रक धान धनवार बेरियर में पकड़ा और जब्ती कर बसंतपुर थाना को सुपुर्द कर दिया गया था। जब्ती कि जानकारी 10 दिसंबर को कलेक्टर व जिला खाद्य अधिकारी को दी गई। वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी से धान का परीक्षण कराया गया तो धान सुपर फाइन क्वालिटी की निकला।

रिपोर्ट के आधार पर जिला खाद्य अधिकारी द्वारा रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपते हुए अवैधानिक तरीके से धान जब्त किया जाना बताया व उसे छोड़े जाने को कहा गया है। इसके बाद भी उक्त तीनों ट्रकों को नहीं छोड़ा गया। यही वजह है कि कलेक्टर द्वारा एसडीएम को इधर से उधर किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...