Chhattisgarh:भूपेश कैबिनेट का गठन कुछ देर में,इन नौ मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ में मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल की कैबिनेट का चेहरा साफ हो जाएगा।बताया जा रहा है कि 10 मंत्रियों में से 9 मंत्री शपथ लेंगे। मंत्री का एक पद फिलहाल खाली रखने के संकेत हैं।शपथ लेने वालों में रविंद्र चौबे, मोहम्मद अकबर, शिव डहरिया, रुद्र गुरु, उमेश पटेल, कवासी लखमा, प्रेमसाय सिंह टेकाम, जयसिंह अग्रवाल, और अनिला भेड़िया का नाम लिया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार में नौ मंत्री शामिल किए गए हैं। मंगलवार को ये रायपुर के पुलिस मैदान में शपथ ग्रहण करेंगे। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल इन्हें पद व गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व मंत्री ताम्रध्वज साहू सोमवार देर रात राजभवन पंहुचे और वहां राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें मंत्रियों की सूची सौंपी। इससे पहले तक मंत्रियों के नामों को लेकर अटकलों का दौर चल रहा था। लेकिन आधी रात को तस्वीर साफ हो गई। मंत्री पद के लिए कई नेता प्रबल दावेदार थे, लेकिन इन्हें मौका नहीं मिला है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close