Chhattisgarh:कई जिलों के SP इधर से उधर,नीतू कमल रायपुर,अभिषेक मीणा होंगे बिलासपुर के पुलिस कप्तान,देखे LIST

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।राज्य सरकार ने मंगलवार देर रात IPS अफसरों के तबादले कर दिये। गृह विभाग की तरफ से आदेश में 10 SP के तबादले किये है। नीतू कमल को रायपुर का नया SP बनाया गया है।  सुकमा के एसपी अभिषेक मीणा को बिलासपुर का एसपी बनाया गया है।दुर्ग एसपी संजीव शुक्ला को AIG सीआईडी। HR मनहर को एआईजी मानवाधिकार। रायपुर के पुलिस कप्तान अमरेश मिश्रा का एआईजी गुप्त वार्ता,एसपी बिलासपुर शेख आरिफ को एआईजी नक्सल आपरेशन, मयंक श्रीवास्तव को कोरबा एसपी को तकनीकी सेवा यातायात, आरएन दास को 7वी वाहिनी से एसपी जांजगीर चंपा, दीपक झा को एसपी रायगढ़ से एसपी ई डब्ल्यू, जिंतेंद्र सिंह मीणा को एसपी कोरबा बनाया गया है। प्रखर पांडेय को एसपी दुर्ग बनाया गया है। आइके एलसेला को एसपीनारायणपुर, नारायणपुर से जिंतेंद्र शुक्ला का एसपी सुकमा बनाया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शंकर लाल बघेल को एसपी जशपुर बनाया गया है। राजेश अग्रवाल को एसपी रायगढ़ बनाया गया है। प्रशांत ठाकुर को एसपी बेमेतरा, सुशील डेविड को एसपी मुख्यमंत्री सुरक्षा बनाया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close