कनक तिवारी हरलिहाज से उपयुक्त महाधिवक्ता – रिजवी

Shri Mi
1 Min Read
सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),मध्यप्रदेश पाठ्यपुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष, जकांछ नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने छत्तीसगढ़ राज्य शासन द्वारा वकील जगत के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रख्यात साहित्यकार एवं मध्यप्रदेश गृहनिर्माण मंडल के पूर्व अध्यक्ष कनक तिवारी को राज्य का महाधिवक्ता बनाये जाने का ह्दय से स्वागत करते हुए कहा है कि कनक तिवारी उक्त गरिमामय पद के लिए हर लिहाज से उपयुक्त कानूनदां है।रिजवी ने कहा है कि उक्त पद पर भाजपा सरकार में स्थानीय वकीलो का हक मारकर महाराष्ट्र से बुलाकर जुगल किशोर गिल्डा को छत्तीसगढ़ का महाधिवक्ता बनाया गया था। जो भाजपा सरकार के आउटसोर्सिग को प्रोत्साहित करने की श्रेणी में आता है।
श्री तिवारी प्रखर वक्ता के रूप में जाने जाते है तथा अविभाजित मध्यप्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पद पर भी रह चुके है। श्री तिवारी को प्रदेश का महाधिवक्ता बनाये जाने पर वकील जगत एवं छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही है। सभी वर्ग उनकी नियुक्ति से बेहद खुश है तथा ईश्वर से उनके स्वस्थ एवं मंगलमय जीवन की कामना करते है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close