महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफतार

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी ) पुलिस अनु विभाग रामानुजगंज के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रेवतीपुर में 20 दिसम्बर को रहर के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला की लास की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला का हत्या कर उसके गहने खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे समेत अन्य आरोपियेां को गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने मामलेे का खुलासा करते हुए बताया की मृतिका संगीता सिंह का गांव के ही हनिस अंसारी के साथ अवैध संबंध था और इस संबंध के चलते हनीस अपने घर में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। वहीं दूसरी ओर मृतिका संगीता के अवैध संबंध से उसके घरवाले भी काफी परेसान रहते थे।

अपने पति के अवैध संबंध और झगड़ा झंझट से तंग आ चुकी मामले की मुख्य आरोपी कुरैसा खातुन ने मृतिका के भांजे रामपाल के साथ मिलकर संगीता की हत्या का प्लान बनाया और इसमें अपने बेटे मंसूर और उसके दोस्त साबिर को भी सामिल किया।आरेापियों ने 19 दिसम्बर को दोपहर में संगीता की हत्या का प्लान बनाया और रात को चारों आरोपीयो ने महिला के घर में ही गला घोंटकर उसकी हत्या कर लास को रहर के खेत में फेंक दिया और लास को फेंकने से पहले उसे लूट और बलात्कार का मामला बनाने के लिए महिला को पहले अर्धनग्न किया और फिर उसके गहने को उतार कर ले गए। मामले में आईपीसी की धारा 109 120 बी 302 201 404 के तहत कार्यवाही करते हुए सभी आरेापियो को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...