Chhattisgarh:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए सहायक प्राध्यापकों के रिक्त 1384 पदों को भरने के निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

सांसद राहुल गांधी,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,किसानों की भूमि,लोहांडीगुड़ा क्षेत्र,टाटा इस्पात संयंत्र,आदिवासी बहुल बस्तर,रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के विभिन्न शासकीय महाविद्यालयों में लंबे समय से रिक्त 1384 पदों को शीघ्र भरने के निर्देश उच्च शिक्षा विभाग को दिए हैं। उन्होंने उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कहा है कि छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के माध्यम से इन रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने की कार्रवाई की जाए।मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह बात भी लायी गई कि विभिन्न महाविद्यालयों में क्रीड़ा अधिकारियों के भी 61 पद रिक्त हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री ने इन पदों को भी लोक सेवा आयोग के माध्यम से सहायक प्राध्यापकों के साथ ही भरने की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के विभिन्न महाविद्यालयों में सहायक प्राध्यापकों के पद लम्बे समय से रिक्त हैं। इन पदों पर भर्ती हो जाने से एक तरफ युवाओं को रोजगार मिलेगा, साथ ही छात्र-छात्राओं को महाविद्यालय में संकायवार सहायक प्राध्यापक उपलब्ध हांेगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close