बॉक्स ऑफिस पर चला ‘सिंबा’ का जादू, रणवीर सिंह ने की पहले दिन शानदार कमाई

Shri Mi
2 Min Read

Simmba Box Office Collection Day 1, Starring Ranveer Singh And Sara Ali Khan, Simmba Day 1 Box Office Collection,नई दिल्ली-रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सिंबा बॉक्स 28 दिसंबर को रिलीज हो गई है. रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा का जादू लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. क्रिटिक्स और दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आई है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 22 करोड़ रुपए कमाए हैं.बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा ने मुंबई में दमदार कमाई की हैं. भारत में 4020 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ने मुंबई में दमदार कमाई करते हुए अपने खाते में 12 करोड़ जमा किए हैं. अगर सिंबा की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी बाजीराव सिंघम के गाँव शिवगढ़ के रहने वाले अनाथ लड़के संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा (रणवीर सिंह) की है. जो बचपन से ही एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहता है.(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस की वर्दी के जरिये वह ढेर सारे पैसे कमाना चाहता है. इसी लालच के चलते सिंबा की पोस्टिंग सिम्बा की पोस्टिंग गोवा के मिरामार इलाके में कर दी जाती है, जहां दुर्वा रानाडे (सोनू सूद) का राज चलता है. ज्यादा पैसे कमाने की वजह से सिंबा दुर्वा रानाडे से हाथ मिलता है और काली दुनिया पर राज करने के सपने देखने लगता है. इसी बीच सिंबा की मुलाकात पुलिस स्टेशन के सामने कैंटीन चलाने वाली शगुन (सारा अली खान) से होती और धीरे-धीरे दोनों सिंबा और शगुन में प्यार हो जाता है.फिल्म की कहानी आगे बढ़ती हैं और एक घटना की वजह से लालची पुलिस ऑफिस सिंबा की बेईमानी ईमानदारी में बदल जाती है. वहीं एक दुसरे को भाई मानने वाले दूर्वा-सिम्बा एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं. फिल्म की इस कड़ी को जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close