अपोलो में भर्ती प्रो.खेरा की हालत में सुधार, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने अस्पताल पहुंचकर की मुलाकात

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।विगत दिवस देर रात चार दिवसीय नागपुर प्रवास से लौटने के पश्चात पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल आज सुबह बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती प्रोफ़ेसर पी डी खेड़ा से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की डाक्टरो से जानकारी ली।अमर अग्रवाल को डॉक्टरों ने बताया प्रो खेड़ा की हालत में सुधार हैं। ठंड को देखते हुए ऑब्जरवेशन के लिये उन्हे अस्पताल मे रखा गया है। श्री खेड़ा के वाइटल पैरामीटर्स नार्मल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व मंत्री ने अचानकमार क्षेत्र में बीते चार दशकों से वनवासी हितों के लिए काम कर रहे दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर प्रभु दत्त खेड़ा के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है। अमर अग्रवाल ने कहा प्रोफेसर खेड़ा आज के आधुनिक दौर में संत प्रकृति के व्यक्तित्व है उन्होंने सेवा भाव से अपने जीवन को वनवासी अंचल में सरल समाज के लोगों की शिक्षा/ स्वास्थ्य एवं जीवन की बेहतरी में लगा दिया है।वे दिल्ली विश्व विद्यालय में समाजशास्त्र के नामचीन प्रोफेसर रहे है,उन्होने ऐशो आराम की जिंदगी की बजाएं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर अचानकमार मे बैगा आदिवासियों के बीच पीछे कई वर्षों से उनकी सेवा कार्यो को चुना और उनके समर्पण का परिणाम है कि वहा के बच्चे पढ लिखकर आगे बढ़ने की राह में है एवं उनकी जीवनशैली में काफी बदलाव आया है। ऐसी सेवाभावी व्यक्तित्व की सर्वसमाज को नितांत आवश्यकता है आशा है कि वे जल्दी स्वस्थ होकर पुनः सबके बीच उपलब्ध होंगे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close