मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन और पेंशनर्स महासंघ के प्रतिनिधि मंडल की मुलाकात.. रखी ये मांगें

Chief Editor
????????????????????????????????????

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से  नए साल के पहले दिन प्रदेश के कर्मचारी -अधिकारी फेडरेशन और पेंसनर संगठन के पदाधिकारियों ने मंत्रालय में अलग-अलग मुलाकात की । उन्होने मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया और अपनी मांगें भी रखीं।

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल से आज यहां मंत्रालय (महानदी भवन) में छत्तीसगढ राजपत्रित अधिकारी संघ के प्रांताध्यक्ष सुभाष मिश्रा के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन और संचालनालय राजपत्रित अधिकारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी संघ और संचालनालय राजपत्रित अधिकारी संघ के नव वर्ष के कैलेण्डर का भी विमोचन किया।

प्रतिनिधि मंडल ने अधिकारी-कर्मचारियों को सेवा काल के दौरान चार स्तरीय पदोन्नत वेतनमान, केन्द्र सरकार के अधिकारियो एवं कर्मचारियों के समान महंगाई भत्ता , सातवे वेतनमान के एरियर्स का तीन किश्तों में भुगतान सहित विभिन्न मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने इन मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर संचालनालय राजपत्रित अधिकारी संध के अध्यक्ष कमल वर्मा, कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के महासचिव  अनिल मालेकर और संयुक्त कर्मचारी संघ के अध्यक्ष देवलाल भारती सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

पेंशनर्स महासंघ ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां मंत्रालय (महानदी भवन) में भारतीय राज्य पेन्शनर्स महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय महामंत्री  वीरेन्द्र नामदेव के नेतृत्व में मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को नये वर्ष की शुभकामनाएं दी। प्रतिनिधि मंडल ने अपनी विभिन्न मांगो के बारे में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा। श्री बघेल ने उनके ज्ञापन पर सहानुभूति विचार करने का आश्वासन दिया। भारतीय राज्य पेन्शनर्स महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष श्री जे.पी.मिश्रा भी प्रतिनिधि मंडल में शामिल थे। मुख्यमंत्री ने भी पेन्शनर्स को नये वर्ष की शुभकामनाएं दी।

 

close