बॉक्स ऑफिस पर ‘सिंबा’ की दहाड़, दूसरे वीक भी जारी है रणवीर-सारा का जादू

Simmba Box Office Collection Day 1, Starring Ranveer Singh And Sara Ali Khan, Simmba Day 1 Box Office Collection,नई दिल्ली-रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का जादू लोगों के सिर पर चढ़ के बोल रहा है जो कि दूसरे वीक भी जारी है. 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई सिंबा को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. अगर कमाई के बारे में बात करे तो सिंबा ने पहले दिन 20.72 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 23.33 करोड़, तीसरे दिन 31.06 करोड़, चौथे दिन 21.24 करोड़, पांचवे दिन 28.19 करोड़ और छठे दिन 14.49 करोड़, सातवें दिन 11.78 करोड़ की कमाई की. दूसरे वीक के पहले दिन (शुक्रवार) को फिल्म ने 9.02 करोड़, दूसरे दिन 13.32 करोड़ रुपए कमाए. अब तक सिंबा ने कुल 173.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. सिंबा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बाजीराव मस्तानी से भी अच्छा रहा है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

 सिंबा की लगातार कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा ने मुंबई में दमदार कमाई की हैं. भारत में सिंबा 4020 स्क्रीन पर रिलीज हुई. सिंबा मुंबई में काफी शानदार कमाई कर रही है.
अगर सिंबा की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी बाजीराव सिंघम के गांव शिवगढ़ के रहने वाले अनाथ लड़के संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा (रणवीर सिंह) की है. जो बचपन से ही एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहता है.
पुलिस की वर्दी के जरिये वह ढेर सारे पैसे कमाना चाहता है. इसी लालच के चलते सिंबा की पोस्टिंग सिम्बा की पोस्टिंग गोवा के मिरामार इलाके में कर दी जाती है, जहां दुर्वा रानाडे (सोनू सूद) का राज चलता है. ज्यादा पैसे कमाने की वजह से सिंबा दुर्वा रानाडे से हाथ मिलता है और काली दुनिया पर राज करने के सपने देखने लगता है. इसी बीच सिंबा की मुलाकात पुलिस स्टेशन के सामने कैंटीन चलाने वाली शगुन (सारा अली खान) से होती और धीरे-धीरे दोनों सिंबा और शगुन में प्यार हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *