BJP सांसद बोले- प्राइमरी टीचर से भी कम है सांसद की कमाई

Shri Mi
2 Min Read

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के नेताओं का बयानबाजी का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आये दिन कोई न कोई भाजपा नेता अपने बयानों को लेकर चर्चा में बना रहता है. हाल ही में एक तरफ यूपी में  शिक्षक और सरकारी कर्मचारियों ने 6 फरवरी को पेंशन बहाली को लेकर हड़ताल का ऐलान किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा सीट पर सांसद पद पर काबिज हरीश द्विवेदी ने अपनी तनख्वाह को लेकर विवादित बयान दे दिया है.

बता दे बस्ती में आयोजित एक युवा संवाद को सम्बोधित करते हुए हरीश द्विवेदी ने कहा कि अगर कोई सासंद अपने क्षेत्र में कुशलता से काम करना चाहता है, तो उसे कम से कम 12 लोगों की सहायता की जरूरत होती है।

यदि आप चाहते हैं कि एक सांसद चोरी न करे तो सुविधाएं बढ़ाएं और मैं आपको बता रहा हूं कि एक वरिष्ठ प्राथमिक स्कूल का शिक्षक इन दिनों एक सांसद से ज्यादा कमाता है. खबरों कि माने तो द्विवेदी ने भाजपा पार्टी के नेताओं से इस मुद्दे पर विचार करने को कहा कि मंत्रियों को इस विषय पर जरूर ध्यान देना चाहिए. इसके अलावा सूत्रों के हवाले से यह भी बात सामने आ रही है कि भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने वेतन भत्ता बढ़ाने को लेकर दिल्ली सरकार की सराहना भी की है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close