छत्तीसगढ़ की तीन आंगनबाडी़ कार्यकर्ताओं को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार,सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली/रायपुर।छत्तीसगढ़ की तीन आंगनबाडी़ कार्यकर्ताओं को आंगनबाडी़ सेवाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए आज राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया हैं। यह पुरस्कार छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता श्रीमती प्रेमलता चक्रेश, दुर्ग जिले की आंगनबाडी़ कार्यकर्ता श्रीमती मीना वर्मा व कोरबा जिले की आंगनबाडी़ कार्यकर्ता श्रीमती पूनम बिंझवार को केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती मेनका गांधी ने प्रदान किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

नई दिल्ली के प्रवासी भारतीय केन्द्र में आयोजित कार्यक्रम में यह पुरस्कार उन्हे आंगनबाडी़ केन्द्रों में पूरक पोषण आहार, टीकाकरण, औपचारिक शिक्षा व अन्य सेवाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिये प्रदान किया गया हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के आंगनबाड़ी केन्द्रों की तीन कार्यकर्ताओं के आज नई दिल्ली में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि राज्य की इन तीनों आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की यह उपलब्धि अन्य आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए भी प्रेरणादायक है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close