अपोलो में होगा विशेष सेमिनार का आयोजन….बैंकरों को मिलेगा लाभ…दर्द से दिलाया जाएगा छुटकारा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—बैंकर्स क्लब और अपोलो के संयुक्त बैनर तले बैंक कर्मचारियों के लिए बैकपेन और स्पाइन केयर पर विशेष सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। बेकपेन और स्पाईन केयर पर विशेष सेमिनार कार्यक्रम का संयुक्त आयोजन शनिवार को दोपहर बाद दिन के 3 से 4 बजे के बीच किया जाएगा।
                                      बैंकर्स क्लब बिलासपुर समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि बैंकर्स क्लब और अपोलो हास्पिटल के संयुक्त प्रयास से शनिवार 12 जनवरी को दोपहर 3 से 4 बचे के बीच विशेष सेमिनार का आयोजन अपोलो में किया जाएगा। वरिष्ठ प्रबंधक अग्रवाल ने बताया कि बैंक कर्मचारी लगातार रात-दिन बैंक में बिना थके काम करते हैं। इस दौरान उन्हें कई प्रकार के तनाव से गुजरना पड़ता है। अनियमित जीवनचर्या से बैंकरों को बेकपेन और स्पाईन समस्या से गुजरना पड़ता है।ऊपर से काम का बोझ काफी परेशानी का कारण बन जाता है।
                  बैंकर्स क्लब, बिलासपुर और अपोलो होस्पिटल के विशेष आग्रह पर वरिष्ठ स्पाईन सर्जन डॉ.आशीष जायसवाल सेमिनार में सभी बैंकर्स को विशेष सावधानी रखने गुर बताएंगे। समस्याओ से यथासम्भव निजात दिलाने का प्रयास करेंगे। बैंकर्स क्लब समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि विशेष सेमिनार में सभी बैंक कर्मचारी मौजूद रहेंगे। बैकपेन और स्पाइन समस्या को विशेषज्ञ से साझा करेंगे।
close