मेयर ने कहा..निगम करेगा हरसंभव मदद…आगजनी स्थल का किया निरीक्षण…कहा..सभी पीड़तों को मिलेगा मुआवजा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बि‌लासपुर– मंगलवार को मेयर किशोर राय ने आगजनी से प्रभावित शनिचरी मंडी का निरीक्षण किया। आगजनी से प्रभावित लोगों को तत्काल मुआवजा मिले…इस बात को लेकर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया। मेयर ने पीडिता से कहा कि निगम प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद  दिया जाएगा।
‌                    मालूम हो कि पिछले दिनों शनिचरी मंडी में आगजनी से सैंकड़ो दुकान जलकर खाक हो गए थे। जिससे पीड़ितों को लाखों रूपयों का नुकसान पहुंचा। मंगलवार को मेयर किशोर राय मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। प्रभावित दुकानदारों से हाल चाल जाना। इस दौरान प्रभावित दुकानदारों  ने मुआवजा जल्द दिलाने की मांग की।
                मौके पर ही मेयर राय ने एसडीएम को काल कर बातचीत की। पटवारी भेज कर जल्द से जल्द सर्वे कार्य करने का निर्देश दिया। मेयर राय ने क्षेत्र के पटवारी से व्यक्तिगत तौर पर भी बात की। सर्वे जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। किशोर राय ने बताया कि आगजनी से प्रभावित दुकान संचालकों के साथ निगम प्रशासन हमेशा खड़ा है। किसी भी तरह की परेशानी होने पर कोई भी व्यक्ति सीधे बात कर सकता है।
               मेयर किशोर ने मुआवजा की कार्यवाही जल्द से जल्द होने का आश्वासन दिया। निरीक्षण के दौरान निगम अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे।
TAGGED: , , ,
close