सामाजिक कार्य में सहयोग करने वालों का थाना परिसर में सम्मान

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।आरक्षी केंद्र तखतपुर में सामाजिक कार्य में सहयोग करने वाले लोगों को कार्यक्रम आयेाजित कर थाना परिसर में सम्मानित किया गया। समाज जितना प्रगति कर रहा है उतना ही अपराध के मामले में भी बढ़ोतरी हो रही है वर्तमान समय में अपराधी की कोई पहचान नही है वह किसी भी रूप में अपराध को अंजाम दे रहा है।लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो अपराध को लगाम लगे इस उद्देश्य से सामाजिक सरोकार करते हुए पुलिस को सहयोग कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं घायलों को समय पर ब्लड नही मिलने से कई लोगों की जाने चली जाती है ऐसे जरूरत मंद को भी लोग ब्लड देकर नयी जिंदगी दे रहे है ऐसे लोगों को हम सम्मान कर अन्य लोगों के सामने प्रेरणा दे रहे है कि अन्य लोग भी सिख लेकर मदद करने के लिए तत्पर रहे।यह बातें थाना परिसर में आयोजित सम्मान कार्यक्रम में एसडीओपी कोटा अभिषेक सिंह ने कही।

नगर के थाना परिसर में सम्मान कार्यक्रम का आयेाजन किया गया जिसमें अपराध को लगाम देने एवं अपराधीयों की पहचान के लिए मुख्य मार्ग में सीसीटीवी लगाने वाले व्यवसायी टेकचंद कारड़ा, ब्लड डोनेड करने वाले नारू तोलानी, मनीष सोनी, परवेज भारमल, रमेश मंगलानी, व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर, अमित मंदानी को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर किशन सचदेव, रमेश कारड़ा, मुरली रमानी, मुकीम अंसारी, शाहिद ऐबानी, मंजीत सिंह चंचल, विनोद तोलानी, पप्पू गुप्ता, कमल जसुजा, शरद देवांगन, अश्वनी देवंागन, गजेंद्र गुप्ता, संजय सचदेव, जित्तु होतचंदानी, दिनेश गागवानी, जाफर भाई सहित अन्य उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close