MP:पत्रकारों के खिलाफ दर्ज मुकदमों की होगी जांच,जनसंपर्क मंत्री बोले-दोषियों पर होगी कार्रवाई

Shri Mi
1 Min Read

भोपाल।जनसम्पर्क, विधि-विधायी कार्य, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, विमानन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने सत्यनारायण तिवारी सम्मान समारोह में कहा कि पत्रकारों के विरूद्ध दर्ज मुकदमों की जाँच कराई जायेगी और दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी। जनसम्पर्क मंत्री ने कहा कि पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट लागू होने के बाद पत्रकार निर्भय होकर अपना कार्य कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकार भी ट्रेड यूनियन जैसे ही हर वर्ग के लिए संघर्ष करते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने ट्रेड यूनियन मूवमेंट के दौरान गैर हाजिर रहने वाले कर्मचारियों की मदद किये जाने का भी आश्वासन दिया। श्री शर्मा ने कहा कि कर्मचारी आंदोलन के दौरान गैर हाजिर रहने वालों की समस्याओं को यदि उनके संज्ञान में लाया जाता है, तो उसका भी निराकरण किया जायेगा।

सत्यनारायण तिवारी सम्मान 2019 लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड डॉ. राकेश पाठक एडिटर इन चीफ और चैनल हेड डी.एन.एन, डिजियाना मीडिया ग्रुप, सत्यनारायण तिवारी संपादक सम्मान अजय त्रिपाठी वरिष्ठ पत्रकार, सत्यनारायण तिवारी सम्मान (अंतर्राज्यीय) धमेन्द्र सिंह भदौरिया, विशेष संवाददाता, सत्यनारायण तिवारी सम्मान (मध्यप्रदेश) से सुश्री वंदना श्रोती, वैभव श्रीधर दैनिक नव-दुनिया, प्रवीण सावरकर और अर्पण खरे को सम्मानित किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close