पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे का आरोप, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिटलर की तरह करते हैं बर्ताव

नईदिल्ली।पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है. उन्होंने कहा कि मोदी तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं. शिंदे ने कहा कि मोदी की जनसभा के दौरान सोलापुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस ने निर्ममता से पिटाई की, जबकि लोकतंत्र में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना एक अधिकार है. बता दें कि सोलापुर में पीएम मोदी की रैली के पहले विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस की यूथ और स्टूडेंट विंग के कार्यकर्ताओं की पुलिस ने जमकर पिटाई की थी. इसके अलावा मोदी ने अगस्ता वैस्टलैंड चॉपर घोटाले को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा था।

गुरुवार को शिंदे ने मुंबई में आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कैबिनेट की बैठक में भी एक तानाशाह की तरह बर्ताव करते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या पीएम मोदी ने नोटबंदी या सीबीआई डायरेक्टर को बर्खास्त करने का फैसला लेने से पहले किसी से पूछा या सलाह ली।

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बर्ताव को लेकर महिला आयोग की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी किए जाने पर शिंदे ने कहा कि राहुल गांधी बेहद शालीन नेता हैं. वो हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *