बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अमित शाह बोले-हम जल्द से जल्द बनवाना चाहते हैं राम मंदिर, कांग्रेस अटका रही है रोड़े

Bjp, Sampark For Samarthan, Amit Shah,नई दिल्ली-पीएम मोदी और अमित शाह ने आज दिल्ली के राम लीला मैदान में बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने वर्षों से चली आ रही आरक्षण बिल की मांग को दोनों सदनों में पास कराकर करोड़ों युवाओं के स्वप्न को साकार किया है. अमित शाह ने कहा कि दुनिया में पीएम मोदी जैसा कोई नेता नहीं है. अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि अटल जी जनसंघ के समय से ही देश की राजनीति के ध्रुव तारे की तरह चमके थे वो भाजपा के संस्थापक अध्यक्ष थे. उन्होंने कहा कि ‘देश के हर कोने में भाजपा को पहुंचाने के लिए अटल जी और आडवाणी जी की जोड़ी ने जो संघर्ष किया है, ऐसा संघर्ष शायद ही हुआ हो’ सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

उन्होंने आगे कहा कि ‘जिस भारत की कल्पना विवेकानंद जी ने की थी उस भारत को हम मोदी जी के नेतृत्व में बनाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं और 2019 का लोकसभा चुनाव 2019 वैचारिक युद्ध है दो विचारधाराएं आमने सामने खड़ी हैं और ये चुनाव सदियों तक असर छोड़ने वाला है इसलिए मेरा मानना है कि इस चुनाव को जीतना बहुत जरूरी है.’ इस दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि एक दूसरे का मुंह ना देखने वाले आज हार के डर से एक साथ आ गए हैं, वो जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी को हरा पाना मुमकिन नहीं है. अमित शाह ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी यूपी में 73 नहीं बल्कि 74 सीट जीतकर आएगी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2014 में बीजेपी सिर्फ 6 राज्यों में सरकारें थी लेकिन 2019 में 16 राज्यों में बीजेपी की सरकार हो गई यानी पांच सालों में बीजेपी का गौरव दिन दोगुनी और रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ा है. 2014 से पहले की सरकार का हवाला देते हुए अमित शाह ने कहा कि आए दिन बॉर्डर से घुसपैठ होती थी, जवानों की हत्या कर दी जाती थी, ऐसी स्थिति में बीजेपी ने सरकार को संभाला था.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कुछ समय से जो स्वयं जमानत पर हैं, जिन पर इनकम टैक्स का 600 करोड़ रुपए बकाया है, ऐसे लोग मोदी जी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. जनता की सूझबूझ बहुत ज्यादा है। मोदी जी का प्रामाणिक जीवन और निश्कंलक चरित्र जनता के सामने है।उन्होने कहा कि बीजेपी चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं. हम प्रयास कर रहे है कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

अधिवेशन में अमित शाह बोले 2014 तक 60 हजार घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया जिससे लोगों को सरकारी मदद सीधे उनके बैंक अकाउंट में मिलनी शुरू हुई।सेना  के जवानों को ‘वन रैंक, वन पेंशन’ देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम ने किया है। हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *