सीएम अरविंद केजरीवाल को बेटी के अपहरण की धमकी,जांच मे जुटी साइबर सेल

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद उनकी बेटी की सुरक्षा के लिए एक ऑफिसर की तैनाती की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय के पास 9 जनवरी को एक अज्ञात ईमेल आया है, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने सीएम की बेटी की सुरक्षा के लिए एक पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को तैनात कर दिया है। मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है।अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल फिलहाल आईआईटी दिल्ली से पढ़ाई कर रही हैं। सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

खुद अरविंद केजरीवाल ने भी आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की पढा़ई की है। राजनीति में आने से पहले केजरीवाल आईआरएस ऑफिसर थे। यह पहली बार नहीं है जब सीएम केजरीवाल को ईमेल के माध्यम से धमकी मिली है।

इससे पहले वर्ष 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय में ई-मेल भेज धमकी दी गई थी। वहीं, वर्ष 2016 में दिल्ली पुलिस के आपातकालीन नंबर 100 पर कॉल कर भी केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *