सीएम भूपेश ने कहा-जिन्होंने धान के कटोरे को ‘दारू का कटोरा’ बना डाला,वो किस मुंह से शराबबंदी की बात कर रहे हैं?

Shri Mi
2 Min Read

bhupesh baghel,congress,amit jogi,mayawati,chhattisgarh,vidhansabha election,news,cgwallरायपुर।रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर हैंडल से बैक टू बैक ट्वीट किए।शराबबंदी को लेकर उन्होंने पूर्व सरकार पर जमकर निशाना साधा।भूपेश बघेल ने लिखा कि जिन्होंने धान के कटोरे को ‘दारू का कटोरा’ बना डाला, वो किस मुंह से शराबबंदी की बात कर रहे हैं? हम शराबबंदी करेंगे, अवश्य करेंगे। लेकिन नोटबन्दी की तरह नहीं। बल्कि समाज के हर वर्ग से चर्चा कर फैसला लिया जाएगा।हां! इसमें कुछ वक्त जरूर लग सकता है।

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होने पीएम मोदी पर निशाना साधा।राष्ट्रीय अधिवेशन में प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा था कि पहली बार विदेशी बिचौलिए को पकड़कर विदेश से लाया गया है. अब धीरे-धीरे परतें खुल रही हैं. बिचौलिए के बचाव के लिए कांग्रेस के वकील भेजे जा रहे हैं. इनकी पोल खुल गई है तो ये गाली देने पर आमदा हैं. ये चाहे जितनी कोशिश कर लें, चौकीदार रुकने वाला नहीं है. चोर चाहे देश में हो या विदेश में ये चौकीदार किसी को भी नहीं छोड़ेगा.

भूपेश बघेल ने कहा कि

हां! चौकीदार ‘चौकीदारी’ कर रहा है…

पर…सवाल है किसकी?

– राफेल घोटाले की
– जय शाह ‘जादा’ की
– नोटबन्दी में हुए हेराफेरी की
– नीरव मोदी की
– मेहुल भाई की
– विजय माल्या की
– ललित मोदी की

इनका भाषण ही है इनका शासन!

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close