कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी का आरोप : सरकार के आदेश की अवहेलना कर फार्मेसी काउंसिल में हुई बैठक

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने दस्तावेज जारी करते कहा कि आरएसएस और भाजपा समर्थित अधिकारी आज भी खुलेआम कांग्रेस सरकार के द्वारा जारी किये गये आदेशों की खुलेआम अवहेलना कर रहे है। भाजपा सरकार को जनता जनार्दन ने सत्ता से बाहर का रास्ता कई दिनों पहले ही दिखा दिया है बावजूद इसके आरएसएस और भाजपा के नेता निगम मंडलो और लाभ के पदों में काबिज है कमीशन खोरी आज भी इनसे छूट नही रही है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश के बाद मुख्य सचिव ने 20/12/2018 को आदेश क्रमांक-एफ 10-20/2018/ एक मे जारी कर कहा है कि राजनीतिक निगम,मंडल की नियुक्तियों को रद्द किया जाता है।बावजूद छत्तीसगढ़ फार्मेसी काउंसिल के रजिस्ट्रार द्वारा दिनांक 11/01/2019 को फार्मेसी काउंसिल के अध्यक्ष के आदेशानुसार बैठक आहूत की जबकि काउंसिल में पांच लोगों का मनोनयन तत्कालीन भाजपा सरकार के द्वारा किया गया था बाकी अन्य निर्वाचित सदस्य है।

फार्मेसी काउंसिल के अध्यक्ष आरएसएस के बड़े नेता है और अन्य मनोनीत सदस्य भी बीजेपी के बड़े नेता है।प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि फार्मेसी काउंसिल की बैठक आरएसएस के नेताओ द्वारा आहूत करना बेहद गंभीर मामला है और स्वास्थ विभाग के सचिव,स्वास्थ आयुक्त को इस बात का जवाब देना चाहिये कि किन कारणों से इस बैठक को आहूत किया गया और जनता की गाड़ी कमाई के हजारो रुपयों को फूंका गया विकास तिवारी ने आरोप लगाया कि आरएसएस समर्थित अधिकारी कांग्रेस सरकार की आँखों मे घूल झोंककर आज भी मेडिकल काउंसिल,फार्मेसी काउंसिल जैसी जगहों में आरएसएस की शाखा लगा रहे है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close