भाजपा का पलटवार ,संजय श्रीवास्तव ने कहा – जुमलेबाजी छोड़कर शराबबंदी करे सरकार

Shri Mi
2 Min Read
congress,bjp attack on congress,chhattisgarh,bhupesh baghel,cg,newsरायपुर।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्विट् पर पलटवार करते हुए कहा कि वे जुमलेबाजी बंद करें। और शराबबंदी पर निर्णय करें।
उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने जनता के आर्शीवाद से 15 वर्षों तक सत्ता संभाली पर कांग्रेस 15 सालों के वनवास के बाद 15 दिनों में ही अतिउत्साह का परिचय दे रही है।संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो क्या पूरी कांग्रेस पार्टी भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह बडे फैसले नहीं कर सकती।
चाहे वह नोटबंदी हो या जी.एस.टी या फिर वह स्वर्ण आरक्षण की बात हो। भाजपा और कांग्रेस में मूल अंतर यह है कि भाजपा जनहित व राष्ट्रहित में फैसले लेती है। जबकि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति देखकर फैसला लेती है।
सजंय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस 55 वर्षों में आर्थिक आधार पर कमजोर सामान्य वर्ग के लिए आरक्षण नही ला पाई लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व के आरक्षण को यथावत रखते हुए आर्थिक रूप् से कमजोर अन्य वर्ग को अतिरिक्त 10 प्रतिशत आरक्षण प्रदान किया।
यह निर्णय न सिर्फ एतिहासिक है बल्कि एक बड़े वर्ग के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने की दिशा में एक मजबूत कदम है।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को शायद यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि वे मुख्यमंत्री हैं। इसीलिए आज भी वे पूर्ववर्ती सरकारों पर सवाल खडा कर प्रदेश की जनता को दिग्भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चैकीदारी की बात कर रहे हैं उन्हें पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी से पूछना चाहिए कि उन्होने कोन सा गुनाह किया जिसके कारण उन्हे बेल लेना पड़ा।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close