Transfer:जनसंपर्क विभाग में कई अफसर इधर से उधर,देखे सूची

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मंगलवार को राज्य शासन ने जनसम्पर्क विभाग के अधिकारियों के नवीन पदस्थापना की है।जारी आदेशानुसार रायपुर जनसंपर्क संचालनालय में पदस्थ संयुक्त संचालक केपी साय का बिलासपुर तबादला किया गया है. वहीं बिलासपुर में पदस्थ संयुक्त संचालक हर्षा पौराणिक और अंबिकापुर में पदस्थ संयुक्त संचालक संतोष सिंह का रायपुर तबादला किया गया है. इसके अलावा रायपुर में पदस्थ संयुक्त संचालक आलोक देव का अंबिकापुर, रायपुर में पदस्थ संयुक्त संचालक धनंजय राठौर का रायपुर में ही राज्य सूचना आयोग में, रायपुर में पदस्थ संयुक्त संचालक जीएस कुशराम को जगदलपुर, जगदलपुर में पदस्थ उप संचालक बालमुकुंद तंबोली को रायपुर भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही राजनांदगांव में पदस्थ सहायक संचालक सौरभ शर्मा का दुर्ग, जशपुर में पदस्थ सहायक संचालक श्रुति ठाकुर का रायपुर, रायपुर में पदस्थ सहायक संचालक नसीम अहमद को जशपुर, गरियाबंद में पदस्थ संयुक्त संचालक सुनीता केशरवानी का रायपुर और रायपुर में पदस्थ राजेश श्रीवास का राजनांदगांव तबादला किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close