शिक्षा कर्मियों की मांगों पर जल्द फैसला करेगी सरकार,टीएस सिंहदेव ने संघ को दिया आश्वासन

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।पंचायत एवं ग्रामीण विकास,स्वास्थ्य मंत्री  टी. एस. सिंहदेव का सम्मान करते हुये,संघ के नववर्ष का कैलेंडर सौंपा और अपने मांगो को पूरा करने ज्ञापन भी दिया। पंचायत नगरीय निकाय सहायक शिक्षक कल्याण संघ के प्रांताध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह बनाफर के नेतृत्व में बिलासपुर मे  पंचायत मंत्री टी. एस. सिंहदेव से सौजन्य भेंट कर समस्त सहायक शिक्षक पंचायत/न.नि. एवं एलबी संवर्ग के शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराते हुए जन घोषणा पत्र में किए हुए वायदों को शीघ्र पूरा करने के लिए मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा और साथ ही संघ का नववर्ष का कैलेंण्डर सौंपा गया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भूपेन्द्र सिंह बनाफर ने बताया कि मांग पत्र में हमने  मांग की है कि 2 वर्ष की परिवीक्षा अवधि पूर्ण कर चुके समस्त शिक्षाकर्मियो का संविलियन आदेश जारी किया जावे।,सहायक शिक्षक एल बी का वेतन अन्य संवर्गो के समानुपातिक करके वेतन विसंगति दूर किया जाये, जिन शिक्षाकर्मियों की पदोन्नति नहीं हो पाई है।।उन्हे प्रथम नियुक्ति के आधार पर 10 वर्ष में क्रमोन्नति दिया जाये।

पुरानी पेंशन नीति लागू करने का प्रावधान किया जाये.अनुकम्पा नियुक्ति के लिये योग्यता मे शिथिलता प्रदान करते हुये समस्त शिक्षकविहीन परिवारो को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान किया जाये…
संघ के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश शर्मा  ने  बताया कि संघ के प्रान्ताध्यक्ष द्वारा अपने मांग पत्र के संबंध मे  पंचायत मंत्री से चर्चा किया गया।

जिस पर  हमे आश्वासन दिया कि आपके सभी मांगो पर काम चल रहा है ,और जल्द ही हम इस संबंध मे निर्णय लेंगे, अभी हड़ताल का माहौल बनाना उचित नही,सरकार पर भरोसा रखे,.।
आज के प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह बनाफर,प्रदेश सचिव जे.पी. त्रिपाठी,प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश शर्मा,बिलासपुर जिलाध्यक्ष हलधर साहु,मस्तूरी ब्लाक अध्यक्ष राकेश पाटनवार सहित संघ के अन्य सदस्य शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close