नया रायपुर बॉटनिकल गार्डन तालाब खुदाई में भारी घोटाला, जोगी कांग्रेस ने DGP से मिलकर की शिकायत

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने वर्ष 2018 में नया रायपुर स्थित बॉटनिकल गार्डन में तालाब खुदाई के कार्य में हुए भ्रष्टाचार पर ईओडब्ल्यू को लिखित में एक शिकायत की थी। लेकिन अब तक उस विषय में कोई कार्रवाई ना होने के कारण आज दिनांक 18 जनवरी 2019 को संजीव अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी से मुलाकात कर शिकायत दर्ज करने की अपील की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

ज्ञात हो कि पिछले वर्ष आरटीआई से प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीव अग्रवाल ने 272 पन्नों का दस्तावेज़ ईओडब्ल्यू के सामने प्रस्तुत किया था और लिखित शिकायत की थी जिसके बाद यह प्रकरण उच्च न्यायालय तक भी पहुंचा। लेकिन आज के तारीख तक इस पर कोई भी कार्रवाई ना होने के कारण संजीव अग्रवाल ने पुनः इस पर कार्रवाई और 15 साल से भाजपा शासन में हुए भ्रष्टाचार के उन्मूलन हेतु छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी से मुलाकात कर शिकायत दर्ज करने की अपील की।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि कहीं ना कहीं यह प्रतीत होता है कि तत्कालीन भाजपा सरकार के मंत्री के अधिकारियों से मिली भगत के कारण इस विषय पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close