24 वें अखिल भारतीय वन खेलों में छत्तीसगढ़ बना ओवर आल चैम्पियन,CM भूपेश ने दी बधाई

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से  मंत्रालय स्थित उनके कार्यालय कक्ष में वन मंत्री मोहम्मद अकबर  के नेतृत्व में  24वें अखिल भारतीय वन खेलों के पदक विजेता खिलाडियों ने सौजन्य मुलाकात की। खिलाडियों ने मुख्यमंत्री को अपनी उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि वन खेलों में छत्तीसगढ़ के 241 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। छत्तीसगढ़ की टीम ने 70 स्वर्ण पदक, 52 रजत और 31 कांस्य सहित कुल 153 पदक जीत कर प्रतियोगिता की ओवर ऑल चैम्पियनशिप जीती। मुख्यमंत्री  ने इस उपलब्धि के लिए वन मंत्री सहित खिलाड़ियों और विभागीय अधिकारियांे-कर्मचारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर वन विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री सी.के. खेतान और प्रधान मुख्य वन संरक्षक श्री मुदित कुमार सिंह भी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि इन खेलों का आयोजन छत्तीसगढ़ की रायपुर में इस माह की नौ से 13 तारीख तक किया गया। जिसमें देश के सभी राज्यों, केन्द्र शासित प्रदेशों और राष्ट्रीय वन संस्थानों की टीमांे ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में कुल 2402 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close