नान घोटाले में कसा शिकंजा :BJP ने कहा-हम डॉ. रमन सिंह के साथ हैं

Shri Mi
2 Min Read

विधानसभा चुनाव ,chhattisgarh,raman singh,bjp,cg,cg bjp,dharamlal kaushik,bastar,briefरायपुर।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने नान घोटाले मामले को लेकर बयान दिया है।पूर्व सीएम रमन सिंह और उनकी धर्मपत्नी का नाम आने और आने वाले दिनों में शिकंजा कसने के आसार पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि 15 साल के कार्यकाल की पूरी जांच कर लें, किसी भी मामले में एक भी गड़बड़ी नहीं सामने आ सकती। हम सभी जांच के लिए तैयार हैं। षड्यंत्र पूर्वक राजनीति से प्रेरित कार्रवाई हो रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डॉ रमन ने कहा कि उन्होंने कहा कि हमने बजट पूर्व विपक्ष के विधायकों से भी रायशुमारी की परंपरा की शुरुआत की थी। लेकिन इस सरकार ने नहीं बुलाया।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में विकास कार्य ठप पड़ गए हैं। सरकार हजारों करोड़ों के काम बंद करने के मूड में है। भीषण पलायन हो रही है। रोजगार के रास्ते बंद हो गए हैं।प्रदेश में धान खरीदी की व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। पीएम से सीधी टकराव के मूड में ये सरकार दिख रही है।और पुराने बारदाने से खरीदी हो रही है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद बीजेपी के वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि सारे झूठे आरोप लग रहे हैं, पूरी बीजेपी रमन सिंह के साथ है। एसआईटी का गठन ही गलत है। इसी तरह पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि षड्यंत्रपूर्व कार्रवाई हो रही है। सरकार रमन सिंह को व्यक्तिगत तौर पर टारगेट कर रही। उन्हें फंसाने की कोशिश हो रही। राजनीति से प्रेरित कार्रवाई हो रही है। बीजेपी रमन सिंह के साथ है। हम उनके लिए सड़क से सदन और न्यायपालिका तक लड़ेंगे।

पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री अजय चंद्रराकर ने कहा कि षड्यंत्र पूर्व कार्रवाई हो रही है। सरकार रमन सिंह को व्यक्तिगत तौर पर टारगेट कर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी रमन सिंह के साथ है, हम उनके लिए सड़क से सदन और न्यायपालिका तक लड़ेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close