सहायक शिक्षक फेडरेशन ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Shri Mi
2 Min Read

गरियाबंद।क्रमोन्नति, वेतन विसंगति, वर्ष बन्धन एवं अनुकम्पा नियुक्ति सहित चार सूत्रीय मांगों को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला इकाई गरियाबंद ने राज्यपाल के नाम गरियाबंद कलेक्टर श्याम धावड़े को ज्ञापन सौंपा।जिला संयोजक अशोक तिवारी ने कहा कि प्रदेश के 1,09,000 सहायक शिक्षक एलबी/पंचायत संवर्ग ने विधानसभा चुनाव पूर्व चार सूत्रीय मांगों को लेकर रायपुर में एक बड़ा आंदोलन किया था। परंतु पूर्ववर्ती सरकार ने हमारी मांगो की अनदेखी की थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

ऐसे में हमने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष  टीएस सिंह देव से आग्रह किया था कि हमारी मांगो को कांग्रेस की जनघोषणा पत्र में शामिल किया जाय।कांग्रेस पार्टी ने चुनाव पूर्व हमारी मांगो को अपने जन घोषणा पत्र में शामिल किया है। चूंकि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की भारी बहुमत की सरकार बनी है।
सरकार बनते ही तत्काल किसानों की मांगों को पूरी की गई है।

लेकिन हमारे मांगो के सम्बंध में कोई आदेश अब तक जारी नहीं हुआ है।”छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” द्वारा इस सम्बंध में CM सहित सभी विभागीय मंत्रियों को प्रत्येक स्वागत समारोह में लगभग हरेक जगह ज्ञापन दिया जा चुका है फिर भी हमारे मांगो पर अब तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

एक बार फिर से सरकार को स्मरण के लिए ज्ञापन सौंपने हेतु विशेष रुप से फ़ेडरेशन संस्थापक और प्रान्तीय संयोजक इदरीश ख़ान , जिला संयोजक अशोक तिवारी,सहसंयोजक यादवेंद्र गजेंद्र,राजेन्द्र ठाकुर,छबिश्याम साहू,डोमेन्द्र कँवर व्यंकटेश साहू आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close