प्रियंका गांधी की तारीफ में BJP की सहयोगी शिवसेना के संजय राउत ने दिया ये बड़ा बयान

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।BJP की वर्षों से सहयोगी शिवसेना (Shiv Sena) ने प्रियंका गांधी  की सक्रिय राजनीति में आने के फैसले की तारीफ की है. शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि यह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा लिया गया एक अच्छा निर्णय है, भारत के लोगों का गांधी परिवार के साथ हमेशा रिश्ता था. इंदिरा गांधी की विरासत हमेशा इस देश में बनी रहेगी, कांग्रेस को इससे फायदा होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिवसेना ने प्रियंका गांधी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से की है. शिवसेना (Shiv Sena) के एक और नेता मनीष कयांदे ने कहा कि आज लोग उनमें इंदिरा गांधी की छवि देखते हैं।

बता दें वर्षों से जारी अटकलों पर विराम लगाते हुए गांधी परिवार की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को औपचारिक रूप से सक्रिय राजनीति में कदम रखा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पार्टी महासचिव नियुक्त किया एवं उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी लोकसभा सीट और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पूर्व गोरखपुर संसदीय सीटें इसी क्षेत्र में आती हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close