नमो अगेन के जवाब में आई कांग्रेस की माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी टी-शर्ट

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी तेजी से प्रचार में लगी है. इसके लिए नॉर्थ और साउथ एमसीडी सदन भी नहीं छोड़ा गया. वहां भी अपने पसंदीदा उम्मीदवार के लिए प्रचार किया जा रहा है. ये प्रचार टी-शर्ट के जरिए किया जा रहा है. कोई नमो अगेन छपी टी-शर्ट पहन रहा है तो कोई माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी छपी. दरअसल हाल ही में नॉर्थ और साउथ एमसीडी सदन के दौरान ये प्रचार कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से देखने को मिला. कुछ दिन पहले साउथ एमसीडी सदन की बैठक दिल्ली में हुई. इस बैठक में द्वारका की पार्षद नितिका शर्मा नमो अगेन की टी-शर्ट पहन कर पहुंची. उनकी इस टी शर्ट पर आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने कड़ा विरोध भी किया था.   सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोमवार को नॉर्थ एमसीडी की बैठक हुई. पार्षद नितिका शर्मा के प्रचार के जवाब में सोमवार को कांग्रेस के आले मोहम्मद माई नेक्स्ट पीएम राहुल गांधी छपी टी-शर्ट पहन कर पहुंचे. उनकी इस टी-शर्ट पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने विरोध किया. यहां तक की मेयर आदेश गुप्ता से इस बारे में शिकायत भी कि गई हालांकि मेयर ने इसे नजरअंदाज कर दिया.

बता दें कि प्रचार की ये सभी चीजें एप के जरिए बेची जा रही हैं. नरेंद्र मोदी एप के जरिए प्रचार का 5 करोड़ कीमत का सामान बेचा जा चुका है. सभी प्रचार के सामान जैसे टी-शर्ट से लेकर पेन पर ‘नमो अगेन’ लिखा है. तीन महीनों में 15.75 लाख चीजें बिक चुकी हैं.

बताया जा रहा है कि इस सामान की सबसे ज्यादा खरीददारी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने की है. केवल एप ही नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी के नाम की ये चीजें ई-कॉमर्स साइट पेटीएम और अमजॉन परमिल रही हैं. इसमें सबसे ज्यादा टी- शर्ट बिकी है. बिके हुए लगभग 15 लाख सामान में से आधी टी-शर्ट्स ही हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close