किसान आभार रैली पर भूपेश का ट्वीट….. अभी तो ये ट्रेलर है…… सोचिए पूरी पिक्चर कैसी होगी….

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।सोमवार को कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) किसान आभार रैली मे रायपुर(Raipur) पहुंचे थे।अटल नगर (Atal Nagar) के राजयोसत्सव ग्राउंड मे राहुल गांधी ने किसानों को ऋण मुक्ति प्रमाणपत्र का वितरण किया था।राहुल गांधी ने सभा मे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सरकार ने 10 दिन से पहले ही अपना वादा निभाया और किसानों के कर्ज को माफ किया था।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यक्रम कि तस्वीर के साथ ट्वीट (Tweet) किया है।जिसमे उन्होने लिखा है कि जब एक किसान खुश होता है, तो पूरा देश खुश होता है। भागवत जी की गर्मजोशी को देख हमें एक नई ऊर्जा मिली है। लाखों किसानों के चेहरों की मुस्कान बता रही है कि हम सही दिशा में हैं। अभी तो ये सिर्फ ट्रेलर है, सोचिए पूरी पिक्चर कैसी होगी! जय जोहार, जय छत्तीसगढ़।

कार्यक्रम मे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel) ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि देश में संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम मौजूदा केन्द्र सरकार कर रही है। उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी का मतलब किसानों का कर्ज माफ, समर्थन मूल्य 25 सौ रुपये होना है। यदि देश को बचाना है तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है।”कार्यक्रम मे सीएम भूपेश बघेल,मोतीलाल वोरा,छग कॉंग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया,सभी कैबिनेट सदस्य और विधायक मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close