सामुदायिक पुलिसिंग के तहत एसपीएल का किया आयोजन,एसपी कुमार ने कमेंट्री कर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।सामुदायिक पुलिसिंग के अंतर्गत सरगुजा प्रीमियम लिंग टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले दिन अपने अपने मैच जीतकर चार टीमें गांधीनगर ग्रेट्स,एसपी इलेवन स्टार्स अंबिकापुर अवेंजर्स,सीतापुर सनराइजर्स की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई। पहला मैच अंबिकापुर अचीवर्स व गांधीनगर ग्रेड्स के बीच खेला गया जिनमें गांधीनगर की टीम 8 विकेट से जीत दर्ज की इसी प्रकार दूसरे मैच में एसपी इलेवन स्टार्स ने दरिमा डिस्ट्रायर्स को साथ क्रिकेट से हरा दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तीसरा मैच अंबिकापुर एवेंजर्स तथा उदयपुर ब्लैक डायमंड के मध्य खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए उदयपुर ब्लैक डायमंड की टीम 10 ओवर से 45 रन बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी अंबिकापुर एवेंजर्स की टीम पांचवें ओवर में जीत दर्ज कर ली।

अंबिकापुर एवेंजर्स ने 9 विकेट से मैच जीता चौथा मैच सीतापुर सनराइजर्स तथा लुंड्रा लकसर्च के पहले  मध्य खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए सीतापुर सनराइजर्स की टीम 10 ओवर में 69 रन बनाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लुंड्रा लकसर्च की टीम 50 रन बनाकर आउट हो गई।

इस तरह सीतापुर सनराइजर्स ने 29 रन से मैच जीत लिया मैच के दौरान पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने कमेंट्री कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने साइबरक्राइम चिटफंड अपराध बढ़ते सड़क हादसे को रोकने के लिए लोगों से अपील भी की उन्होंने कहा कि हेलमेट से बाइक में सफर के दौरान काफी सुरक्षा मिलती है।

इससे लोगों की जान बच सकती है इसके साथ ही साइबर क्राइम से बचने के लिए अंजाने फोन काल के साथ एटीएम कार्ड नंबर आधार नंबर सहित अन्य गोपनीय जानकारी किसी से शेयर नहीं करने की अपील की इस दौरान सीएसपी आर.एन.यादव सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट विकास कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी व खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close