अमर ने मृतक बच्चों के प्रति जाहिर की संवेदना…अस्पताल का किया भ्रमण…अभिभावकों से कहा..हम आपके साथ हैं

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– पिछले मंगलवार को सिम्स में आगजनी की घटना को लेकर प्रदेश में शासन की काफी किरकिरी हुई। जगह जगह प्रदर्शन किया गया। पिछले एक सप्ताह में पांंच बच्चों की मौत हो चुकी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वाथ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मौके का जायजा लिया और हाईपवार कमेटी की गठन कर जांच का आदेश दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         घटना के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल ने दिल्ली प्रवास के दौरान दुख जाहिर कर पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की थी। दिल्ली से लौटने के बाद आज अमर अग्रवाल ने आगजनी के बाद विभिन्न अस्पतालों में भर्ती नवजात बच्चों को देखने पहुंचे। उन्होने शिशुभवन,महादेव अस्पताल,जिला अस्पताल,अपोलो और डॉ.सिहारे क्लिनिक पहुंचकर बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

                विभिन्न अस्पतालों में पहुंंचकर अमर अग्रवाल ने चिकित्सकों से कहा कि बच्चों के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। व्यक्तिगत स्तर पर ना केवल चिकित्सा बल्कि पीड़ित परिवार के साथ में है। यथा संभव मदद का आश्वासन भी दिया। अमर अग्रवाल ने डॉक्टरों से विचार विमर्श किया। इस दौरान उन्होने मृतक बच्चों के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर कर दुख भी प्रकट किया।

             अमर अग्रवाल ने प्रभावित नवजात बच्चों के परिजनों और अभिभावकों से भी मुलाकात की।उन्होने कहा दुख की घड़ी मेंं हम हमेशा आपके साथ हैं।

close