शिक्षाकर्मी से विधायक बने चंद्रदेव राय से वीरेंद्र दुबे की मुलाकात : कई समस्याओं के निराकरण की उम्मीद

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।शिक्षाकर्मियों के समस्त आंदोलनों के प्रान्तीय संचालक रह सांगिक रूप से नेतृत्व प्रदान करने,और आशातीत सफलताओं को प्राप्त करने वाले वीरेन्द्र दुबे और चन्द्रदेवराय की अहम मुलाकात वीरेन्द्र दुबे के रायपुर स्थित निवास पर हुई। गौरतलब है कि चन्द्रदेवराय विधानसभा चुनाव में बिलाईगढ़ से भारी मतों से चुनाव जीतकर विधायक बन चुके हैं और वर्तमान सरकार का हिस्सा हैं,इसलिए भी यह मुलाकात विशेष रहा।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधायक चन्द्रदेवराय और शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे की हुई यह अहम भेंट शिक्षाकर्मियों के मन मे एक सुखद आस भी जगा रही है।क्योंकि दोनों ने औपचारिक वार्तालाप के अलावा शिक्षाकर्मियों की समस्याओं और उनके समाधान पर विस्तृत चर्चा की।

वीरेंद्र दुबे ने किसानों की तरह शिक्षाकर्मियों की समस्याओं का भी समाधान लोकसभा चुनाव के पहले समाप्त करने का आग्रह शासन से करते हुए कहा कि उम्मीद करते हैं भाई चन्द्रदेवराय जी विधानसभा और आगामी बजट में हमारी समस्या समाधान को प्रमुखता से रखेंगे।

शिक्षाकर्मी गलियारे में दोनो दिग्गजों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे, कुछ इसे सकारात्मक संकेत मान रहे हैं..!
तो कुछ इसे औपचारिक भेंट, किन्तु यह बात जरूर है कि शिक्षाकर्मियो के समस्याओं की अब तक हुई समाधानों में और शासकीयकरण की प्रक्रिया संविलियन तक इन दोनों नेतृत्वकर्ताओं की अहम भूमिका रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close