तखतपुर सीट से उम्मीदवार रहे संतोष कौशिक का जोगी कांग्रेस से इस्तीफा,निलंबन पर जताया आश्चर्य

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे की ओर से तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार रहे संतोष कौशिक ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने पार्टी से अपने निलंबन पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए अपना त्यागपत्र भेजा है ।जोगी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत जोगी और प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के नाम एक पत्र में संतोष कौशिक ने लिखा है कि पिछले 28 जनवरी को पार्टी की ओर से चुनाव समीक्षा बैठक बुलाई गई थी । इस बैठक के दिन ही उनके परिवार में शादी समारोह का आयोजन था जिसमें उन्हें परिवार सहित जाना जरूरी था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसे देखते हुए संतोष कौशिक ने बैठक में अपने अनुपस्थित रहने की सूचना पार्टी कार्यालय को दे दी थी । इसके बावजूद खबरों के जरिए पता लगा कि उन्हें इस आधार पर पार्टी से निलंबित कर दिया गया है कि वे समीक्षा बैठक में उपस्थित नहीं हुए।

संतोष कौशिक ने अपने पत्र में अपने निलंबन को हास्यास्पद बताया है। साथ ही इस कार्यवाही का सम्मान करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी जिम्मेदारियों से अपना इस्तीफा दे दिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close