कांंग्रेस प्रवक्ता ने कहा…धरमलाल कौशिक मत बहाएं घड़ियाली आंसू….अनुभवों को साझा करने से बाज आएं

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला है। प्रेस नोट कर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अभयनारायण राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी तक हार के सदमे से उभर नहीं सकी है। धरमलाल कौशिक सिम्स की घटना को लेकर घड़ियाली आंसु बहा रहे हैं। यही कारण है कि धरमलाल कौशिक हार की खीझ प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव के थाईलैंड यात्रा को लेकर जाहिर कर रहे हैं। जबकि धरम लाल कौशिक से ऐसे स्तरहीन बयानबाजी की उम्मीद जनता को नहीं थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अभय नारायण राय ने प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष के बयान पर हमला बोला है। अभय ने कहा कि जब प्रदेश में नसबंदी काण्ड के दौरान मौते हो रही थी, उस समय कौशिक की जुबान क्यों बंद थी। जब महिलाओं का गर्भाशय निकाले जा रहे थे तब कौशिक कहां थे। आंख फोड़वा काण्ड में जब लोगों को अंधा किया जा रहा था..उस समय धरमलाल ने चुप्पी क्यों साध रखी थी। उनके विधानसभा अध्यक्ष कार्यकाल में छेदी साउण्ड सर्विस के कर्मचारी को बिल्हा में पीट-पीटकर मारा गया। राजेन्द्र तिवारी ने एस.डी.एम. के आतंक से आत्मदाह कर लिया। उस समय कौशिक को बोलने से कौन रोका था।

                   अभय ने कहा कि राजनीति में विपक्ष की भूमिका निभाते हुए मुद्दों को उठायें। मुद्दों पर जमकर चर्चा भी करें। लेकिन धरमलाल कौशिक को स्तरहीन बयानबाजी से बाज आना चाहिए। अभय ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री की थाईलैण्ड यात्रा का उद्देश्य छत्तीसगढ़ की पन्द्रह सालों में बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरूस्त करने को लेकर है। छत्तीसगढ़ के लोगों को बेहतर हेल्थ स्कीम दे सकेंं…कांग्रेस सरकार का प्रमुख लक्ष्य है। इन्ही बातों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री थाईलैण्ड की यात्रा पर हैं। हो सकता है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा के नेता किसी और कारण से थाईलैण्ड की यात्रा करते रहे होंगे। शायद उसी बात को याद धरमलाल कौशिक बयान देकर अपना अनुभव साझा किया है।

close