सिम्स प्रबंधन के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठी आप नेत्री,कहा शासन करे सख्त कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–आम आदमी पार्टी नेताओं ने सिम्स प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन का एलान किया है। पंडित देवकीनन्दन दीक्षित चौक में आज पहले दिन आप नेता प्रियंका शुक्ला की अगुवाई में आप नेताओं ने चार सूत्रीय मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। प्रियंका शुक्ला ने कहा कि जब तक चार सूत्रीय मांंग पर शासन ने गंभीरता से विाचर नहीं करेगा तब तक क्रमिक धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

                       प्रियंंका शुक्ला की अगुवाई में आप नेताओं ने क्रमिक धरना प्रदर्शन का एलान किया है। पंडित देवकीनन्दन दीक्षित चौक पर आज पहले दिन आप नेताओं ने धरना प्रदर्शन कर सिम्स में आगजनी और नवजात बच्चों की मौत के लिए प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है। प्रियंका शुक्ला ने बताया कि पांच दिन पहले जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर चार सूत्रीय मांग पर गहन विचार विमर्श करने को कहा गया। बावजूद इसके जनता की आवाज को ना तो सरकार ने गंभीरता से लिया और ना ही जिला प्रशासन ने। जब तक मांग पूरी नहीं होती है..आम आदमी पार्टी जनता जनता जनार्दन के साथ चौक पर धरना प्रदर्शन करेगी।

               प्रियंका ने बताया कि हमने जिला प्रशासन से पत्र के माध्यम से नवजात मृतक पीड़ित परिवार के लिए पांच-पांच लाख रूपए मुआवाजा दिए जाने की मांग की है। सिम्स प्रबंधन को बर्खास्त कर किसी बड़े जिम्मेदार अधिकारी के देखरेख में भ्रष्टाचारियों के खिला जांच करने को कहा है। आगजनी के लिए जवाबदेही तय कर दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने को कहा  सिम्स में कई पद खाली हैं…लेकिन इन पदों का सारा काम वार्ड व्वाय  और भृत्यों से लिया जाता है। इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने को कहा गया। बावजूद इसके जिला प्रशासन ने अभी कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। जब तक चार सू्त्रीय मांग पर शासन की तरफ से ठोस पहल नहीं किया जाता है .तब तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे।

TAGGED: , , ,
close