छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से 8 मार्च तक,मुख्य सचिव ने की तैयारियों की समीक्षा

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर,निरस्त,मंत्रालय,नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग,मनोनयन ,नगरीय निकायों,नामांकित पार्षदों,रायपुर।मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर ने मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली। उन्होेंने बताया कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा में बजट सत्र की कार्यवाही 8 फरवरी से 8 मार्च तक संचालित होगी। उन्होेंने सत्र पूर्व तैयारियों की समीक्षा की और विधानसभा की कार्यवाहियों के त्वरित क्रियान्वयन के संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान विभागीय अधिनियमों के निर्धारण अथवा संशोधन के प्रारूप समयपूर्व उपलब्ध कराने और विभागों के जिम्मेदार अधिकारियों की उपस्थिति नियमित रूप से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बैठक में अपर मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल, सी.के.खेतान, के.डी.पी. राव, प्रमुख सचिव रेणु पिल्ले,  ऋचा शर्मा, सचिव  निहारिका बारिक,  हेमन्त पहारे, डॉ कमलप्रीत सिंह, एन.के. खाखा, डी.डी. सिंह, ईमिल लकड़ा, रीना बाबासाहेब कंगाले,  रीता शांडिल्य, सिद्धार्थ कोमल परदेशी सहित विभिन्न विभागांे के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close