जब बोले छोटे जोगी अमित..सत्य की हुई हमेशा जीत…परिवार को कांग्रेस और भाजपा कर रही परेशान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— गौरेला थाना में झूठे हलफनामा दाखिल करने के आरोप में समीरा पैकरा की पांच साल पुरानी शिकायत पर अमित जोगी पर अपराध दर्ज किया गया है। अपराध दर्ज करने के बाद छोटे जोगी ने वीडियो जारी कर कांग्रेस और भाजपा पर परिवार के साथ षड़यंत्र करने का आरोप लगाया है। वीडियो में जोगी ने कहा है कि हाईकोर्ट ने जब मामले को खारिज कर दिया ऐसे में थाने को एफआईआर दर्ज करने का कोई तुक नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     बताते चलें कि गौरेला थाना में अमित जोगी के खिलाफ जन्मस्थान और नागरिकता को लेकर तीन फरवरी को 420 का अपराध दर्ज किया गया है। अपराध दर्ज के बाद अमित जोगी ने वीडियो वायरल कर संदेश दिया है। जोगी ने कहा कि चाहे कांग्रेस सरकार रही हो या भाजपा सरकार…हमारे परिवार को बेवजह परेशान करने की गयी है। लेकिन सत्य की हमेशा जीत हुई है।

                       जोगी ने अपने वीडियो में बताया है कि अभी तीन दिन पहले ही समीरा पैकरा की शिकायत को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। मामला इन्ही सब बातों को लेकर था। बावजूद इसके गौरेला थाना में समीरा पैकरा की पुरानी शिकायत पर उनके खिलाफ एफआईआई दर्ज हुई है। जबकि समीरा पैकरा को हाईकोर्ट के निर्णय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाना चाहिए था। लेकिन मुझे अपनी न्यायपालिका पर पूरी आस्था और विश्वास है। सत्य की हमेशा जीत हुई है।

                                                                                          जोगी ने कहा कि अनेको प्रकरण व्यक्तिगत और परिवार के खिलाफ दर्ज कराई गयी है। लेकिन हमेशा सत्य की जीत हुई है। इसमें भी भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत है। उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। लेकिन न्यायालय ने हमेशा राहत दी है।

close