बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ललकार जारी, ‘मणिकर्णिका’ की कमाई दमदार

Shri Mi
2 Min Read

Kangana Ranaut, Film Manikarnika, Box Office Collection,नई दिल्ली-हिंदी, तमिल और तेलूगु में रिलीज हुई कंगना रानौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में निभाया है. क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी कंगना की दमदार एक्टिंग की तारिफें की है.दूसरे वीक भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में जुटी हुई है.अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक 76.75 करोड़ कर लिया है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने दिन 3.50 करोड़ और दूसरे दिन (शनिवार) 5.25 करोड़ की कमाई की. वहीं रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 6.75 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मणिकर्णिका (Manikarnika) को देखने के बाद कई दिग्गज सितारों ने उनकी तारिफें की है. अभिनेता मनोज कुमार और वहीदा रहमान ने कंगना की जमकर तारिफ की. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.

यह भी पढे-अमित जोगी के खिलाफ 420 का आरोप…गौरेला थाना में FIR दर्ज..समीरा पैकरा ने की थी 2013 में शिकायत

बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close