उड़ीसा मे BJP पर गरजे राहुल गांधी,बोले-चौकीदार चोर है,नवीन पटनायक रिमोट कंट्रोल है

Rahul Gandhi, Congress,,Indira Gandhi, Bharatiya Janata Party, Rahul Gandhi, 2014 General Election,रायपुर।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को ओडिशा के दौरे पर थे।इस दौरान उन्होने  जनसभाओं को संबोधित की।भवानीपाटनम की जनसभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला किया।राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौकीदार चोर है और नवीन पटनायक रिमोट कंट्रोल है।उन्होने कहा कि टाटा की जिस जमीन पर काम नहीं चल रहा वह जमीन वापस होगी, मजाक और झूठ का समय बंद,अब मिनिमम इनकम का समय आ गया।राहुल ने कहा कांग्रेस ने मनरेगा से बड़ी योजना लेकर आएगी और हर गरीब को कम से कम वेतन दिया जाएगा।बीजेपी और नवीन पटनायक की सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकती।बीजेपी ने मनरेगा छीना। यूपीए ने मनरेगा के लिए 35 हजार करोड़ रुपये में दिए थे लेकिन बीजेपी ने ये पैसा 10 लोगों की जेब में डाल दिया।

बुधवार को ओडिशा के भवानीपटना जाने से पूर्व छत्तीसगढ के जगदलपुर हवाई अड्डे पर उतरे। उनकी अगवानी करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले ही जगदलपुर पहुंच गए थे। बघेल ने जगदलपुर हवाईअड्डे पर राहुल गांधी का स्वागत किया।

राहुल गांधी करीब 15 मिनट तक स्थानीय कार्यकर्ताओं से मिले और फिर बघेल के साथ हेलीकॉप्टर से भवानीपटना के लिये रवाना हो गये। वहां आम सभा को संबोधित करने के बाद गांधी दोपहर को जगदलपुर हवाईअड्डा लौटेंगे और यहीं से दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *