मेयर किशोर राय का जनदर्शन, पन्द्रह आवेदनों का निराकरण, समस्याओं को समय पर निपटाने के निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।बुधवार को मेयर किशोर राय ने जनदर्शन में लोगों की समस्याएं सूनी। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं पर समय सीमा पर कार्रवाई करने के निर्देश निगम के सभी अधिकारियों को दिए।सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक मेयर ंकिशोर राय ने जनदर्शन लगाया। इस दौरान विकलांग सहायता, आवास, राशन कार्ड व सफाई से संबंधित 15 आवेदन प्राप्त हुए। सभी आवेदनों को संबंधित विभाग को मार्क कर इस पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस मौके पर मेयर ने कहा कि जनदर्शन प्रति सप्ताह बुधवार को लगाया जा रहा है। इस दौरान लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निराकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के हर एक नागरिकों को निगम द्वारा जारी मूलभूत सुविधाएं जैसे आवास, जल, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क व नाली सहज रूप में मिले इस ओर ध्यान दिया जा रहा है।

निगम में हर रोज लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं। उनकी समस्याओं को यथासंभव समय सीमा के भीतर निराकरण करने की पूरी कोशिश की जा रही है। मेयर ने कहा कि शहर में पूर्व में स्वीकृत कार्यों की भी समीक्षा लगातार की जा रही है। किसी कारण से जो कार्य अधूरे हैं या अप्रारंभ है। ऐसे कार्यों को जल्द पूर्ण अथवा शुरू करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close